Canalblog
Editer l'article Suivre ce blog Administration + Créer mon blog
Publicité
golden lodge
golden lodge
  • In the famous city of Varanasi, the famous holy city, we present you 3 important places near golden temple and ganga river... And a burning place. In kalika gali, in the heart of the city, they are markets and very nice people to see.
  • Accueil du blog
  • Créer un blog avec CanalBlog
Publicité
21 mars 2009

टीम स्वर्ण Lodja और बर्फ ...

गोल्डन लॉज की पूरी टीम अपनी ब्रांड नया साइट पर आपके स्वागत के लिए खुश है!


नाव पर स्वागत है ...

गोल्डन लॉज एक खूबसूरत होटल में वाराणसी में स्थित है ... गंगा के तट पर भारत के प्रसिद्ध पवित्र नगर,. आप अपने जीवन की बात है और आप भारत के बाकी को समझने के योग्य बना यह शानदार शहर आध्यात्मिकता और दिव्य मान्यताओं से भरा हुआ!
यह जो तेज, धन और भारतीय संस्कृति को खोजने के लिए इच्छा के लिए एक गंतव्य है.

वाराणसी ने दिल्ली के पूर्व करने के लिए, गंगा के निकट स्थित है. गंगा के तट पर यह भी है apelée बनारस मशहूर पवित्र शहर.

गोल्डन लॉज मीर घाट के जिले में स्थित है. होटल ऑफर एक, गर्म दोस्ताना और सभी के लिए खुला, सभी घंटों में. तुम घर पर एक मुस्कान और है कि आप के लिए इंतजार कर रहे हैं मेजबानों की दयालुता के साथ लगेगा. , दोस्ताना, सम्मान, दोस्ताना और ईमानदार बहुत अच्छी तरह स्थित आरामदायक, गोल्डन लॉज तुम सुन, सूचना और सेवाओं के लिए की जरूरत है सब कुछ प्रदान करता है.

के स्वर्ण मंदिर के पास पैदल सिर्फ 1 मिनट में, गंगा के निकट स्थित 3 मिनट, चलना बंद सभी दुकानें और ठेठ पारंपरिक वाराणसी और उच्च हमारे सभी दोस्तों के लिए सुरक्षित पर्यटकों के लिए. मूल्य बहुत सब करने के लिए पहुँच रहे हैं और नववरवधू को Routard, पेशेवरों के परिवारों, हर खुशी मिल सकती है.

एक सुंदर छत के साथ तुम कहाँ, होटल भी अपने स्वयं के रेस्तरां है जहां पर्यटकों और स्थानीय सभी स्वाद के लिए अच्छे भोजन का आनंद लेने के लिए आए अपने कमरे आरक्षित कर सकते हैं ... eueopéenne भोजन, चीनी जापानी या भारतीय, जब तुम जो खुशी होगी तैयारी में पकाना बहुत आनंद लेता है!

गोल्डन लॉज भी वाराणसी में 2 अन्य आवश्यक दुकानों से बना है:

- रमेश की दुकान रेशम, कपड़ा, कपास, हस्त, सलाह, साड़ी, कपड़ा, स्कार्फ, स्कार्फ और रमेश सिलवाया ... आप की सेवा के लिए!
- यात्रा विदेशी मुद्रा s: मुद्रा विनिमय, यात्रा कार्यालय, बुकिंग और भारत में अपने रहने और आयोजन की दुनिया है, व्यावहारिक जानकारी के आसपास और सलाह, रेल टिकट, नाव, विमान, कार किराए पर लेने की ...

सभी स्वर्ण LODGE टीम आप भविष्य की बैठक के लिए आमंत्रित!के साथ अपने सभी मुस्कान और उनके प्यार अपनी शानदार CITE के लिए

Publicité
Publicité
Commentaires
Publicité